ARKS Day अपनी पहली खुशबू : रणबीर कपूर ARKS ब्रांड लॉन्च कर रहा है

0
रणबीर कपूर के लाइफस्टाइल ब्रांड ARKS ने अपनी पहली खुशबू ‘ARKS Day’ लॉन्च की है। यह यूनिसेक्स परफ्यूम ब्रांड के मिनिमलिस्ट और सोफिस्टिकेटेड फिलॉसफी को दर्शाता है।

रणबीर कपूर के लाइफस्टाइल ब्रांड ARKS ने अपनी पहली खुशबू ‘ARKS Day’ लॉन्च की है। यह यूनिसेक्स परफ्यूम ब्रांड के मिनिमलिस्ट और सोफिस्टिकेटेड फिलॉसफी को दर्शाता है।

रणबीर कपूर का प्रीमियम लाइफस्टाइल ब्रांड ARKS अब फैशन और फुटवियर से आगे बढ़कर खुशबू की दुनिया में कदम रख रहा है। ब्रांड ने अपनी पहली फ्रेगरेंस ‘ARKS Day’ लॉन्च की है, जो मिनिमलिज़्म और क्वाइट कॉन्फिडेंस की फिलॉसफी को दर्शाती है।

ARKS Day: एक सेंसरी एक्सपीरियंस

ARKS Day को “ दिन की आखिरी अदृश्य परत ” के रूप में डिज़ाइन किया गया है, जो किसी के डेली स्टाइल को पूरा करती है। यह जेंडर-इनक्लूसिव और टाइमलेस खुशबू है, जो ARKS के सिग्नेचर एथोस को दर्शाती है। इसकी शुरुआत ताज़ा सिट्रस नोट्स से होती है, जो वुडी अंडरटोन्स और मस्की फिनिश के साथ ब्लेंड होती है। यह ब्रांड के बैलेंस, सिम्प्लिसिटी और इनर स्ट्रेंथ के फिलॉसफी को मिरर करती है।

रणबीर कपूर का इमोशनल कनेक्शन

रणबीर कपूर ने इस खुशबू के बारे में कहा, ARKS Day मेरे बचपन की यादों को वापस लाती है—वो जगहें जहाँ मैं खिंचा चला जाता था, वो लोग जो मुझे घर जैसा एहसास दिलाते थे। हमने इस पहली बोतल में उसी एसेंस को कैप्चर करने की कोशिश की है। यह फैमिलियर, ग्राउंडिंग और उन लोगों के लिए है जो अपनी दुनिया को क्वाइट स्ट्रेंथ के साथ लेकर चलते हैं।

ARKS का ‘ सेंसरी चैप्टर ’

इस लॉन्च के साथ, ARKS ने अपने ‘सेंसरी चैप्टर’ में प्रवेश किया है, जहाँ यह सिर्फ कपड़े और स्नीकर्स नहीं, बल्कि एक होलिस्टिक लाइफस्टाइल एक्सपीरियंस ऑफर कर रहा है। ARKS Day को ब्रांड के क्यूरेटेड वॉर्डरोब का नैचुरल एक्सटेंशन माना जा रहा है।

ARKS के को-फाउंडर और CEO अभिनव वर्मा ने कहा,ARKS Day हमारे लिए एक एक्साइटिंग कैटेगरी में एंट्री है, जो हमारे होलिस्टिक लाइफस्टाइल ब्रांड के विजन के साथ अलाइन है। यह एक स्ट्रैटेजिक स्टेप है—जो हमारी फिलॉसफी को सेंट तक ले जाता है और कंज्यूमर्स को अपैरल और स्नीकर्स से परे ARKS को एक्सपीरियंस करने का मौका देता है।

कैम्पेन और ARKS इनसाइडर्स

ARKS Day के लॉन्च के साथ, ब्रांड ने एक कैम्पेन फिल्म भी रिलीज़ की है, जो इसके डिस्टिंक्ट टोन—एफ़र्टलेस कूल और क्वाइट कॉन्फिडेंस—को दिखाती है। इस कैम्पेन में रणबीर कपूर के अलावा ‘ARKS इनसाइडर्स’ भी शामिल हैं, जो ब्रांड के वैल्यूज़ को रिप्रेजेंट करते हैं। इनमें वरुण दुग्गिराला (एंटरप्रेन्योर), अन्शुका परवानी (योगा और वेलनेस एक्सपर्ट), सुखमनी गंभीर (स्टाइलिस्ट और इन्फ्लुएंसर), रॉब (आर्टिस्ट), साहिबा बाली (एक्ट्रेस), बरखा सिंह (एक्ट्रेस) और मोसेस कौल (म्यूज़िक आर्टिस्ट और एक्टर) शामिल हैं।

ARKS Day सिर्फ एक नया प्रोडक्ट नहीं, बल्कि एक इमोशन है—जो आइडेंटिटी, कम्फ़र्ट और पर्सनल रेज़ोनेंस की याद दिलाता है। यह ब्रांड के लिए एक बोल्ड मगर सीमलेस मूव है, जो लगातार एक मॉडर्न और रिफाइंड लाइफस्टाइल लेबल के रूप में इवॉल्व कर रहा है।

TAGS : ARKS #ARKSDay #RanbirKapoor #LuxuryFragrance #BollywoodNews

ALSO READ : Ranbir Kapoor स्टारर ” Dhoom 4 ” की शूटिंग अप्रैल 2026 से शुरू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *